कांग्रेस ने साधा निशाना, कहा- क्या केजरीवाल माफी मांगेंगे और जैन का लेंगे इस्तीफा

नई दिल्ली: कांग्रेस ने तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन की मालिश से जुड़े वीडियो के मामले को लेकर मंगलवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा और सवाल किया कि मालिश करने वाले के बलात्कार का आरोपी होने की बात सामने आने के बाद क्या केजरीवाल माफी मांगेंगे और जैन का इस्तीफा लेंगे.

 

पार्टी प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने संवाददाताओं से कहा कि अरविंद केजरीवाल का पाखंड हर पल और हर दिन उजागर हो रहा है. ये लोग राजनीति बदलने आए थे और खुद इस तरह बदल गए. कांग्रेस नेता अलंका लांबा ने कहा कि दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन जी जेल में मालिश करवा रहे रहे हैं. दिल्ली सरकार और आम आदमी पार्टी ने कहा कि वह फिजियोथेरेपिस्ट की सेवा ले रहे थे. अब सच्चाई सामने आई है कि वह नाबालिग बच्चियों से बलात्कार के मामले में बंद रिंकू से मालिश करवा रहे थे.

माफी मांगने को कहेंगी और जैन से इस्तीफा देने के लिए बोलेंगी:
उन्होंने सवाल किया कि केजरीवाल जी, आपको माफी मांगनी चाहिए या नहीं? जैन का इस्तीफा होना चाहिए या नहीं? लांबा ने कहा कि हम आम आदमी पार्टी की महिला विधायकों और दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष से उम्मीद करते हैं कि वह केजरीवाल से माफी मांगने को कहेंगी और जैन से इस्तीफा देने के लिए बोलेंगी.

कैदी है जो बलात्कार मामले में वहां बंद:
उल्लेखनीय है कि एक वीडियो में तिहाड़ जेल में दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन की मालिश करते हुए दिख रहा व्यक्ति फिजियोथेरेपिस्ट नहीं, बल्कि एक कैदी है जो बलात्कार मामले में वहां बंद है. सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी. आम आदमी पार्टी (आप) ने दावा किया था कि जैन फिजियोथेरेपी करा रहे थे. गौरतलब है कि शनिवार को ‘आप’ उस समय आलोचनाओं के घेरे में आयी थी, जब जैन की जेल में कथित तौर पर मालिश कराते और लोगों से मिलते हुए एक वीडियो सामने आया. जैन धनशोधन के आरोपों पर पिछले पांच महीने से न्यायिक हिरासत में हैं. सोर्स-भाषा