Adipurush के टीजर पर लगातार हो रहा विवाद, अब राम मंदिर के मुख्य पुजारी ने किया विरोध

मुंबई : साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas), कृति सेनन (Kriti Sanon) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म आदिपुरुष को लेकर विवाद लगातार गरमा रहा है। टीजर सामने आने के बाद फिल्म को बायकॉट करने की मांग की जा रही है। प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी फिल्म पर कई सारे सवाल उठाते हुए कुछ सींस को हटाने की मांग की है. अब इस पर अयोध्या के राम मंदिर के मुख्य पुजारी का रिएक्शन भी सामने आया है.

प्रधान पुजारी सत्येंद्र दास ने भगवान हनुमान और राम के लुक पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने यह भी कहा है कि रावण का चित्रण महाकाव्य के अनुसार नहीं किया गया है इस फिल्म को बैन किया जाना चाहिए। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी फिल्म के टीजर को देखने के बाद इस पर आपत्ति ले चुके हैं.

बी आर चोपड़ा की महाभारत में दुर्योधन का किरदार निभा चुके पुनीत इस्सर ने भी फिल्म में दिखाए गए पात्रों का विरोध किया है. उन्होंने कहा है कि फिल्म मेकर्स को क्रिएटिव लिबर्टी के नाम पर इतिहास के साथ छेड़छाड़ नहीं करनी चाहिए. एक रावण जो चार वेदों और शास्त्रों का ज्ञाता होने के साथ भगवान शिव का सबसे बड़ा भक्त था वह बिना तिलक के रावण कैसे हो सकता है. उन्होंने मेकर्स से यह सवाल भी पूछ लिया कि क्या उनमें इतनी क्षमता है कि वह सिख गुरुओं को बिना मूछ के दिखा सके और जीसस क्राइस्ट को बिना शेव के पेश कर सकें. 

रामानंद सागर की रामायण में सीता की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhlia) ने भी फिल्म में दर्शाए दे पात्रों पर आपत्ति जताई थी. सोशल मीडिया पर लगातार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के लुक और फिल्म के टीजर का मजाक बनाया जा रहा है.