शालीन की हरकत पर फिर भड़की दलजीत, कही बड़ी बात

मुंबई: बिगबॉस 16 में कई बड़े-बड़े ड्रामे देखने को मिल रहें हैं. शालीन भनोट बिगबॉस के सबसे ज्यादा चर्चित कंटेस्टेंट हैं, और आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं. शो में उनके और टीना दत्ता के बीच नजदीकियां भी बढ़ रहीं हैं, यहां तक की उन्होंने टीना को आई लव यू भी बोल दिया है.

शो में दोनों के बीच शालीन की एक्स वाइफ को लेकर भी बातचीत हुई. टीना ने जब उनकी एक्स वाइफ के बारे में जानना चाहा तो शालीन ने बताया कि उनका रिलेशनशिप एब्यूजिव नहीं था बल्कि उनकी एक्स-वाइफ अभी भी उनकी बेस्ट फ्रेंड हैं. शालीन की इस बात पर उनकी एक्स वाइफ दलजीत कौर ने ट्वीट कर अपनी भड़ास निकाली थी.

और अब फिर उन्होंने शालीन के बारे में बड़ा बयान दिया है. अपने हालिया दिए इंटरव्यू में दलजीत ने कहा, "बिग बॉस के घर में मुझे बेस्ट फ्रेंड कहने से ज्यादा मुझे उस चीज से बुरा लगा जो शालीन ने टीना से कहा कि हम फालतू की वजहों से अलग हुए. मैं भी बिग बॉस 13 में शामिल हुई थी और 15 दिनों तक घर में रही थी. लेकिन एक भी बार मैंने शालीन, हमारे ब्रेकअप को लेकर कोई कमेंट नहीं किया."

"जब मैं बिग बॉस के घर में थी तो शालीन को एक भी कॉल नहीं आया होगा. लेकिन मुझे इतनी कॉल आ रही हैं क्योंकि शालीन ने तलाक को लेकर शो में बात की. जब मैं बिग बॉस में थी तो मैं भी रो सकती थी और लोगों का अटेंशन अपनी तरफ कर सकती थी, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया. मैं फिलहाल अच्छे स्पेस में हूं और मैं इस कन्ट्रोवर्सी से दूर रहना चाहती हूं. मैं नहीं चाहती कि मेरे 8 साल का बेटा अपने पापा को ये सब करते हुए नेशनल टीवी पर देखे. अब भले ही शालीन, टीना के साथ रहना चाहते हैं या फिर किसी और के साथ. मैं बस यही चाहती हूं कि वह शांत और खुश रहें क्योंकि वह मेरे बेटे का पिता है."