विश्वकप में खेलने को प्रतिबद्ध हूं, लेकिन टीम प्रबंधन कहता है तो संन्यास ले लूंगा- David Warner

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया के स्टार सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने गुरुवार को कहा कि वह अगले साल भारत में होने वाले 50 ओवरों के विश्वकप में खेलने के लिए प्रतिबद्ध हैं लेकिन यदि टीम प्रबंधन कहता है कि संन्यास लेने का यही समय है तो वह ऐसा कर देंगे.

इस 36 वर्षीय बल्लेबाज ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में दोहरा शतक जड़कर फॉर्म में वापसी की थी. यह उनका 100वां टेस्ट मैच था. वॉर्नर से पूछा गया क्या दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मेलबर्न में खेला गया दूसरा टेस्ट मैच उनका बॉक्सिंग डे पर आखिरी टेस्ट होगा, उन्होंने कहा कि मैं अगले साल होने वाले विश्व कप में खेलने के लिए प्रतिबद्ध हूं.

यही समय है तो मैं अलविदा कहने के लिए तैयार हूं:
इस वामहस्त बल्लेबाज ने कहा कि मैं खुद को फिट रखूंगा और लगातार रन बनाने की कोशिश करूंगा, लेकिन यदि वे (टीम प्रबंधन) मुझसे आकर कहते हैं कि (संन्यास लेने का) यही समय है तो मैं अलविदा कहने के लिए तैयार हूं. वॉर्नर मंगलवार को अपने 100वें टेस्ट मैच में शतक जड़ने वाले दुनिया के 10वें बल्लेबाज बने. वह अपने 100वें टेस्ट मैच में दोहरा शतक पूरा करने वाले केवल दूसरे बल्लेबाज हैं. उन्होंने कहा कि मुझे इस तरह की पारी खेलने का भरोसा था. मैं जानता हूं कि मैं बड़े मंच पर अच्छा प्रदर्शन करने की क्षमता रखता हूं. सोर्स-भाषा