मुंबई बिगड़ी Deepika Padukone की तबीयत, आज किया जाएगा डिस्चार्ज

बिगड़ी Deepika Padukone की तबीयत, आज किया जाएगा डिस्चार्ज

बिगड़ी Deepika Padukone की तबीयत, आज किया जाएगा डिस्चार्ज

मुंबई : सोमवार की रात को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को पैनिक अटैक आने के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. उन्हें अचानक बेचैनी महसूस होने लगी थी इस वजह से उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल ले जाया गया. एक्ट्रेस के सभी टेस्ट हो गए हैं और घबराने की कोई बात नहीं है.

डॉक्टर ने बताया है कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की तबीयत पहले से ठीक है. वो लगातार उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए हैं, अगर सब कुछ ठीक रहा तो आज एक्ट्रेस को डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. पादुकोण की तबीयत खराब होने की खबरों पर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

यह पहली बार नहीं है जब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को पैनिक अटैक आया है. इससे पहले भी जून में उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई थी. हैदराबाद में एक फिल्म की शूटिंग करते समय उनकी हार्ट रेट अचानक बढ़ जाने से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. दीपिका पादुकोण के बीमार होने की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) शाहरुख खान  (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान में नजर आएंगी. इसके बाद वो रितिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ फाइटर में भी दिखाई देने वाली है. इसके अलावा उनके पास बहुत से प्रोजेक्ट हैं.

और पढ़ें