जानिए आखिर कौन हैं शहनवाज शेख, जिससे देवोलीना ने रचाई है शादी

मुंबई: साथ निभाना साथिया' एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्जी अपनी वेडिंग को लेकर हेडलाइंस में छाई हुई हैं. 13 दिसबंर को देवोलिना की हल्दी-मेहंदी की तस्वीरें सामने आई थीं, जिसके बाद कुछ लोग एक्ट्रेस को बधाइयां देते नजर आएं तो वहीं, कुछ ने देवोलीना की शादी को फेक बताते हुए उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट का इसे प्रमोशन करार दिया था.

लेकिन 14 दिसबंर को उन्होंने दुल्हन के जोड़े में फोटोज शेयर की हैं, जिसके बाद ये कंफर्म हो गया है कि देवोलीना किसी की दुल्हनिया बन चुकी हैं. हालांकि, उनका जीवनसाथी कौन है, यह रहस्य बना हुआ था, पर अब पता चला गया है कि देवोलीना ने किससे शादी रचाई है.

देवोलीना का हमसफर कोई और नहीं, बल्कि शहनवाज शेख हैं. शहनवाज शेख पेशे से एक जिम ट्रेनर हैं. मालूम हो कि बिग बॉस 13 के दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी ने ये मेंशन किया कि वो घर के बाहर वो किसी को डेट कर रही हैं, हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि वो शख्स है कौन.

अब एक्ट्रेस ने सीधे शादी कर उस शख्स को दुनिया से इंट्रोड्यूज कराया है. एक्ट्रेस ने पति के तौर पर अपने जिम ट्रेनर शहनवाज को चुना है. देवोलीना और शहनवाज की मुलाकात जिम में हुई थी, जो कि एक्ट्रेस के घर के पास है.

करीब दो साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद देवो 14 दिसंबर को शहनवाज की दुल्हनिया बन गईं. देवोलीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें साझा कर अपने पति की झलक दिखा दी है. इन तस्वीरों में पति शहनवाज शेख (Shahnawaz Sheikh) कभी उन्हें गोद में उठाए तो कभी प्यार से उनका पल्लू खींचते नजर आ रहे हैं. फैंस, दोस्त और यूजर इस कपल को नई जिंदगी की शुरुवात करने के लिए बधाईयां दे रहें हैं. वहीं यह भी खबरें आ रहीं हैं कि कपल जल्द ही मुंबई में एक रिसेप्शन पार्टी भी थ्रो करेगा.