इस वजह से धीरज धूपर को बीच में छोड़ना पड़ा Jhalak Dikhla Jaa 10, सामने आयी वजह

मुंबई: टेलीविजन इंडस्ट्री के गुड लुकिंग एक्टर धीरज धूपर(Dheeraj Dhoopar) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर उनके फैंस मायूस हो सकते हैं. दरअसल रिपोर्ट के मुताबिक धीरज ने डांस रियालिटी शो Jhalak Dikhla Jaa 10 को बीच में ही क्विट कर दिया है. जी हां!! अब से दर्शक उन्हें डांस करते हुए नहीं देख पाएंगे.

बता दें कि शो को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है और दर्शक अपने-अपने फेवरेट सितारों को सपोर्ट कर रहें हैं. वहीं सभी कंटेस्टेंट एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहें हैं. इसी बीच शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयीं, जिसने धीरज धूपर के फैंस को निराश कर दिया.

दरअसल कहा जा रहा है कि धीरज ने इस शो को अलविदा कह दिया है. अभिनेता बीते मंगलवार से सेट पर नहीं आए हैं और न ही प्रैक्टिस कर रहे हैं. मालूम हो कि बीते हफ्ते शो के सेट पर उन्हें चोट लग गई थी, जिसकी वजह से डांस रियलिटी शो में उनकी परफॉर्मेंस पर भी असर पड़ा था. उनकी चोट अभी पूरी तरह ठीक नहीं हुई है और वे बेडरेस्ट पर हैं.

वहीं यह भी बात सामने आ रही है कि अभिनेता 'शेरदिल शेरगिल'(Sherdil Shergill) और 'झलक दिखला जा 10' दोनों के शूट को एकसाथ मैनेज नहीं कर पा रहें हैं. उनके लिए दोनों शो पर एकसाथ फोकस करना काफी मुश्किल हो रहा है, और साथ ही फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करने का मौका नहीं मिल रहा है, जिसकी वजह से भी उन्होंने झलक दिखला जा को अलविदा कहने का फैसला लिया है.