Dholpur: सड़क दुर्घटना में घायल हुए बाइक सवार 3 लोग, इलाज जारी

धौलपुर: नेशनल हाईवे 11B पर आज सड़क दुर्घटना (Accident) हो गई. जिसमें टोडपुरा गांव से बाड़ी स्थित किरि मोहल्ले में अपनी बहन के घर मातारानी के स्थापना कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा बाइक सवार भाई और उसके भतीजा-भतीजी अचानक बाइक के डिस ब्रेक सीज होने से सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए.

घटना की सूचना पर 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक चिकित्सा के बाद सभी की हालत गंभीर होने के चलते जिला चिकित्सालय में रैफर किया है. जानकारी के अनुसार सनौरा पंचायत के टोडपुरा गांव निवासी 28 वर्षीय वीरेंद्र कोली अपनी बाइक से भाई की बेटी सोनम और भतीजे कृष्णा के साथ अपनी बहन के घर किरी मोहल्ले में आ रहा था.

तीनों की हालत गंभीर:

बहन के घर देवी मां की स्थापना की जा रही है. ऐसे में उसमें शामिल होने के लिए दोनों बच्चों के साथ जब वीरेंदर सुनीपुर गांव के पास पहुंचा तो तेज गति बाइक के अचानक डिस ब्रेक सीज हो गए जिसके चलते बाइक सड़क पर दुर्घटना का शिकार हो गई. तीनों लोग सड़क पर आ गिरे। ग्रामीणों की सूचना पर 108 एम्बूलेंस से तीनो घायलों को बाड़ी अस्पताल पहुंचाया गया. जहां से जिला अस्पताल रैफर किया है तीनों की हालत गंभीर बताई जा रही है.