Dholpur: नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहा एक और आरोपी गिरफ्तार

धौलपुर: जिले के बाड़ी कस्बे में नाबालिग बालिका से सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) के मामले में बाड़ी थाना पुलिस को एक और कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने दुष्कर्म की घटना में लिप्त एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. जो वारदात के बाद से फरार चल रहा था. पुलिस की स्पेशल टीम ने आरोपी को मुखबिर की सूचना पर बाड़ी कस्बे के बारहमासी पीपल के पास से गिरफ्तार किया है. जिससे मामले में पूछताछ की जा रही है.

बाड़ी सर्किल अधिकारी मनीष कुमार शर्मा ने बताया कि करीबन एक महीने पहले एक नाबालिग बालिका को कुछ लोगों ने बंधक बनाकर बसेड़ी रोड़ स्थित जंगल में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया था. उक्त घटना को लेकर बालिका के परिजनों द्वारा दर्ज कराई गई. रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने कार्यवाही की और एक स्पेशल टीम बनाकर घटना में लिप्त पांच आरोपियों को पूर्व में पकड़ा था. जिनमें से एक बाल अपचारी निरुद्ध किया गया था.

मामले में लगातार तफ्तीश जारी:

घटना में लिप्त एक आरोपी संतोष उर्फ बटोही मीणा निवासी नकटपुरा थाना सरमथुरा घटना के बाद से फरार था. जिसकी लगातार तलाश की जा रही थी. देर शाम जरिए मुखबीर से सूचना मिली कि आरोपी कस्बे के बारहमासी पीपल के पास देखा गया है. इस पर पुलिस ने तुरंत मौके पर जाकर आरोपी को भागने से पूर्व ही पकड़ लिया. जिससे मामले में पूछताछ की जा रही है. ऐसे में अब तक पांच आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं और एक बाल अपचारी विरुद्ध हुआ है. मामले में लगातार तफ्तीश जारी है.