Dholpur News: 70 वर्षीय बुजुर्ग साध की निर्मम हत्या, शरीर के कई टुकड़े कर शव बोरे में किया बंद

धौलपुर: जिले के बाड़ी उपखण्ड के कंचनपुर थाना क्षेत्र के भीमगढ़ में एक मन्दिर के पास साधु के भेष के एक अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों  की भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई और इसकी सूचना पुलिस को दी गई  कंचनपुर पुलिस ने मौके पर पहुंच जब कट्टो की तलाशी ली तो अधेड़ का शव टुकड़ों में मिला. जिसकी पहचान गांव भीमगढ़ के भावउद्दीन के रूप में हुई जो पिछले कई वर्षों से चामड़ माता के मंदिर पर रहकर पूजा करता था.

गांव के लोगों ने बताया कि पास में ही एक गुफा है जिस पर भी कुछ साधु भेष में लोग रहते थे जो कि घटना के बाद से मौके से फरार है. प्रथम दृष्टया पुलिस उन पर ही हत्या का शक कर रही है. घटना के बाद कंचनपुर एसएचओ हेमराज शर्मा मय पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचे और इसकी जानकारी उच्च अधिकारियों को दी मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का बारीकी से मौक़ा मुआयना किया. 

साथ ही एफएसएल की टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए मृतक भावउद्दीन के परिवारजनों के साथ गांव के लोगों की भीड जुट गयी, ग्रामीणों की जानकारी के अनुसार रविवार से साधु भेषधारी भावउद्दीन मंदिर से गायब था जो कि रविवार से नहीं मिल रहा था. ऐसे में गांव में जब खबर फैली तो ग्रामीणों ने मंगलवार की शाम को उसकी काफी तलाश की लेकिन कहीं सुराग नहीं लगा इसके बाद आज सुबह ग्रामीण फिर से एकत्रित होकर उसे देखने पहुंचे तो बामणी नदी किनारे एक दर्रे  में उसका शव पानी के पास पड़ा मिला. इसके बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई और पुलिस को सूचना दी गई. फ़िलहाल पुलिस ने मामले की  गंभीरता को देखते हुए पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.