Dholpur News: एक सप्ताह बाद भी युवती का नहीं लगा सुराग, मामले की पड़ताल जारी

धौलपुर: जिले के बाड़ी कस्बे के एक 20 वर्षीय युवती के घर से बाजार सब्जी लेने जाने के दौरान गायब होने का मामला सामने आया है. जिसको लेकर पीड़ित परिजनों द्वारा युवती की काफी खोजबीन करने के बाद भी कोई सुराग नहीं लगने पर कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. लेकिन एक सप्ताह बाद भी गायब हुई युवती का कोई सुराग हाथ नहीं लगा.

जानकारी के अनुसार बाड़ी (Bari) कस्बे के 60 वर्षीय रमेश ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 20 वर्षीय बेटी रीना सब्जी लेने बाजार गई थी लेकिन वह जब काफी देर तक नहीं लौटी और पूरा दिन व्यतीत हो गया. इधर-उधर उसकी काफी तलाश की. रिश्तेदारी में भी पता लगाया लेकिन कहीं भी उसका कोई सुराग हाथ नहीं लगा.

घटना के 2 दिन बाद थाने में शिकायत दर्ज: 

ऐसे में उन्होंने घटना के 2 दिन बाद पुलिस कोतवाली में शिकायत की है और बेटी की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया है. मामले को लेकर कोतवाली एसएचओ महेंद्र सिंह का कहना है कि पीड़ित पिता की शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया है. 20 वर्षीय युवती रीना की तलाश की जा रही है. लेकिन अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. युवती किसी के साथ गई है या कोई उसे बहला-फुसलाकर लेकर गया है इस पूरे मामले की पड़ताल की जा रही है.