Disha Patani को डेट करने की खबरों पर Rumoured Boyfriend अलेक्जेंडर ने कही ये बात

मुंबई: बॉलीवुड की बेहद की हॉट एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है, और वे अपनी बोल्ड तथा ग्लैमरस तस्वीरों से फैंस के पसीने छुड़ाने में बिलकुल भी पीछे नहीं हटती. फैंस भी उनका हॉट और बोल्ड अंदाज देख आहें भरने लग जाते हैं.

पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस को लेकर खबर आ रही थी कि उनका टाइगर श्रॉफ के साथ ब्रेकअप हो गया है, वैसे तो दोनों ने कभी भी ऑफिशियल तौर पर अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई थी, बस यही कहते थे कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. हालांकि दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आने के बाद भी इनकी तरफ से कोई स्टेटमेंट नहीं दिया गया.

टाइगर से ब्रेकअप के कुछ दिनों बाद ही दिशा एक अनजान शख्स के साथ डेट पर जा रहीं हैं, जिसके बाद कयास लगाया जाने लगा कि दिशा अब उस शख्स को डेट कर रहीं हैं. उस शख्स का नाम अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक है, जो की एक मॉडल हैं.

अलेक्जेंडर के साथ दिशा को सिर्फ एक बार नहीं, बल्कि कई बार डेट पर जाते हुए देखा गया है, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल भी होती हैं, यहीं नहीं दिशा और अलेक्जेंडर दोनों ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ फोटोज शेयर करते हैं, इसी वजह से कहीं न कहीं और ही दोनों के रिलेशनशिप को हवा मिलती है.

ऐसे में फैंस यह जानने के लिए बेकरार थे, कि क्या सच में दोनों एक दूसरे को डेट कर रहें हैं और अब जाकर अलेक्जेंडर ने दिशा संग अपने रिश्ते का सच बताया है. अलेक्जेंडर ने अपने हालिया दिए एक इंटरव्यू में कहा, "मैं साइबेरिया का रहने वाले हूं और पिछले 7 सालों से भारत में हूं. मेरी दिशा से मुलाकात मुंबई में हुई, तब वो भी बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरफ अपने कदम बढ़ा रही थीं. हम साल 2015 में साथ रहते थे. उस वक्त दिशा भी किसी एजेंसी के साथ जुड़ी हुईं थीं. मैं, दिशा और हमारे दूसरे मॉडल दोस्त साथ में कमरा शेयर कर रहे थे. मैं और दिशा दोनों ही फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव हैं, यही कारण है कि हमारी दोस्ती भी गहरी हो गई. हम साथ जिम जाने लगे. लंच और डिनर भी साथ ही किया करते थे. हमने उस घर में काफी वक्त साथ गुजारा है. दिशा मेरे लिए परिवार की तरह रही है. इस फील्ड में, जब भी हम लो फील करते हैं, हम एक-दूसरे के लिए खड़े होते हैं.

दिशा पटानी संग अपना नाम जुड़ने पर अलेक्जेंडर बोले, "मैं देख रहा हूं कि लोग कुछ समय से हमारी पर्सनल लाइफ के बारे में तुक्का लगा रहे हैं. मुझे समझ नहीं आता कि उन्हें हमारे जिंदगी में दखल देकर क्या मिलेगा? यह लोग हमें शांति से क्यों नहीं जीने देते? हमें इन खबरों को पढ़कर हंसी आती है."

वहीं जब से टाइगर और दिशा के ब्रेकअप को लेकर सवाल किया गया, तब वो इस सवाल का जवाब देने से बचते हुए नजर आए.