वरुण सूद संग ब्रेकअप के 9 महीने बाद ही दिव्या अग्रवाल ने की बिजनेसमैन से सगाई

मुंबई: बिग बॉस ओटीटी की विनर रह चुकी दिव्या अग्रवाल(Divya Agarwal) सुर्खियों में आ गईं हैं. जी हां!! दरअसल अपने बर्थडे के दिन एक बिजनेसमैन से सगाई कर एक्ट्रेस ने सभी को शॉक कर दिया है. बता दें कि दिव्या ने इसी साल मार्च महीने में अपने बॉयफ्रेंड वरुण सूद संग ब्रेकअप किया था, और ब्रेकअप के 9 महीने बाद ही दिव्या ने अपने नए हमसफर संग सगाई भी कर ली.

दिव्या अग्रवाल ने अपने जन्मदिन पर बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर संग सगाई की और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर रोमांटिक तस्वीरें साझा कर दी. वहीं बॉयफ्रेंड अपूर्व ने दिव्या के बर्थडे पर ही उन्हें प्रपोज कर उनके खास दिन को और भी यादगार बना दिया.

दिव्या अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर अपूर्व के साथ की कुछ रोमांटिक फोटोज साझा कर कैप्शन में लिखा, "क्या मैं कभी मुस्कुराना बंद करूंगी? बिल्कुल नहीं. जिंदगी और चमकदार हो गई है और यह सफर साझा करने के लिए मुझे एक सही इंसान भी मिल गया है. उनकी #Baico इस बात का वादा है. इस खास दिन के बाद मैं कभी भी अकेले नहीं चलूंगी."

दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पडगांवकर की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. सामने आई इन तस्वीरों में किसी फोटो में दिव्या बॉयफ्रेंड अपूर्व को किस कर रही हैं, किसी में अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट कर रहीं हैं, तो किसी में अपूर्व के साथ हंसते हुए दिख रहीं हैं. 

एक्ट्रेस का ये पोस्ट सामने आते ही फैंस के साथ ही सेलेब्स भी दोनों को ढेरों बधाइयां दे रहे हैं. वहीं अपूर्व के बारे में आपको बताए तो वह एक एंटरप्रेन्योर हैं.