दिवाली पर मुग्धा गोडसे और राहुल देव ने किया धमाका, लॉन्च किया अपना फैशन ब्रांड

मुंबई: दीपावली का त्यौहार बहुत ही खास अंदाज में मनाया जाता है. इस दिन पूरा देश रोशनी से जगमगा उठता है और हर जगह एक अलग ही रौनक देखने को मिलती है. वहीं इसबार की दिवाली पॉवर कपल मुग्धा गोडसे अभिनेता राहुल देव के लिए बेहद ही खास रही क्योंकि उन्होंने अपने फैशन ब्रांड को बहुत ही ग्रैंड तरीके से लॉन्च किया.

इस खास मौके पर हमने कपल से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू के लिए रिक्वेस्ट की, जिसके बाद उन्होंने बहुत कुछ साझा किया. साड़ी का आइडिया कैसे आया इस पर बात करते हुए मुग्धा कहती हैं, "बचपन से ही मुझे साड़ी में दिलचस्पी थी. मैंने पहली बार अपनी माँ को उसमें देखा और बाद में जब मैंने साड़ियों को पहनना शुरू किया तो मुझे इससे गहरा जुड़ाव महसूस हुआ, और अब यह मेरी पसंदीदा ड्रेसिंग स्टाइल बन गई."

यह पूछे जाने पर कि यह अन्य साड़ी ब्रांडों से यह कैसे अलग है, इसपर अभिनेत्री ने जवाब दिया, "आज साड़ियों में मुख्य अंतर ट्रेडिशनल और वेस्टर्न का है. कुछ तो इंडो-वेस्टर्न कांबिनेशन के साथ भी आए हैं, लेकिन मुझे लगता है कि साड़ी के अलावा और भी बहुत कुछ है, जैसे कि इसे आप कैसे पहनते हैं. एहसास एक इमोशन है और साड़ी भी एक इमोशन है. हम कह सकते हैं कि महिलाएं अपने मूड के अनुसार साड़ी पहनती हैं और यही मैं लोगों तक लाने की उम्मीद कर रही हूं."

वह आगे कहती हैं, "इस ब्रांड के साथ, मैं चाहती हूं कि हर किसी के पास आरामदायक साड़ियां हों. मैं चाहती हूं कि हमारी महिलाएं साड़ी पहनने के ग्रेस, सुंदरता और भव्यता को महसूस करें. इसलिए, मैं और राहुल जिनके बिना यह संभव नहीं था, अब लोगों की प्रतिक्रियाओं का इंतजार कर रहें हैं."