मुंबई Raju Shrivastav के निधन से इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, इन सितारों ने दी श्रद्धांजलि

Raju Shrivastav के निधन से इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, इन सितारों ने दी श्रद्धांजलि

Raju Shrivastav के निधन से इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, इन सितारों ने दी श्रद्धांजलि

मुंबई : कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) के निधन के बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था. 42 दिनों तक जंग लड़ने के बाद राजू ने दुनिया को अलविदा कह दिया.

राजू (Raju) के निधन की खबर मिलते ही इंडस्ट्री के तमाम सितारे उन्हें श्रद्धांजलि देते दिखाई दे रहे हैं. अक्षय कुमार, भारती सिंह, विवेक अग्निहोत्री, अनुपम खेर सहित कई सेलेब्स ने राजू को श्रद्धांजलि दी है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने राजू श्रीवास्तव की याद करते हुए लिखा कि आपने जिंदगी भर हमें बहुत हंसाया है भगवान आपकी आत्मा को शांति दे. 

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने राजू श्रीवास्तव के लिए कहा कि मारे जाने से देश की हंसी थम गई है. खिलखिलाहट में अब वह गूंज नहीं रही. इतनी भी क्या जल्दी थी भगवान को हंसाने की, तुम बहुत याद आओगे.

सोनू सूद (Sonu Sood) ने राजू श्रीवास्तव की तस्वीर साझा करते हुए उन्हे श्रद्धांजलि दी है. मशहूर कवि कुमार विश्वास में भी राजू श्रीवास्तव के निधन पर अपनी संवेदना प्रकट करते हुए उन्हें याद किया है.

इसके अलावा भारती सिंह, अशोक पंडित, युविका चौधरी, मधुर भंडारकर, विपुल गोयल समेत अन्य सितारों ने भी राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि अर्पित की है.

और पढ़ें