Dungarpur News: अनियंत्रित होकर तालाब में गिरी कार, पुलिस ने लोगों की मदद से बचाई कार सवार दम्पत्ति की जान

आसपुर(डूंगरपुर): जिले के सदर थाना क्षेत्र के खेडा कच्छवासा गाँव में एक कार अनियंत्रित होकर रणसागर तालाब में गिर गई. सदर थाना पुलिस के हेडकांस्टेबल पोपटलाल और कांस्टेबल शंकरलाल ने लोगों की मदद से कार के शीशे तोड़कर दम्पत्ति को बाहर निकाला और दोनों की जान बचाई. हादसे में घायल हुए पति-पत्नी को पुलिस ने डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है.

डूंगरपुर जिले के सदर थाने के हेड कांस्टेबल पोपटलाल लबाना ने बताया कि नागौर निवासी 23 वर्षीय धनसुख शर्मा अपनी 21 वर्षीय पत्नी ममता शर्मा के साथ प्रतापगढ़ जिले के धरियावाद में रहते हैं. धनसुख का धरियावाद में डेयरी व फर्नीचर का काम है. आज धनसुख शर्मा अपनी पत्नी ममता शर्मा के इलाज के लिए गुजरात के मोडासा गया था. वहां पर डॉक्टर को दिखाने के बाद वापस अपनी कार से धरियावाद लौट रहे थे. इस दौरान डूंगरपुर-आसपुर मार्ग पर खेडा गाँव के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर रणसागर तालाब में जा गिरी.

दोनों घायलों को जिला अस्पताल में करवाया भर्ती:

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं लोगों की सूचना पर हेड कांस्टेबल पोपटलाल लबाना व कांस्टेबल शंकरलाल भी मौके पर पहूंचे.इस दौरान दोनों पुलिस कर्मियों ने लोगों की मदद से तालाब में उतरकर कार सवार पति-पत्नी को निकालने का प्रयास किया. लेकिन कार के शीशे बंद थे. वहीं कार का दरवाजा खुल नहीं रहा था. जिस पर हेडकांस्टेबल पोपटलाल व कांस्टेबल शंकरलाल ने पत्थर से कार का शीशा तोडा और कार सवार पति-पत्नी को बाहर निकालकर उनकी जान बचाई. हादसे में कार सवार पति-पत्नी घायल हो गए. पुलिस ने दोनों घायलों को डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया और उनके परिजनों को मामले की सूचना दी है.