डूंगरपुर Dungarpur News: बाइक की टक्कर से पैदल जा रहे युवक की मौत, पांच बहनों में था इकलौता भाई; परिवार में मचा कोहराम

Dungarpur News: बाइक की टक्कर से पैदल जा रहे युवक की मौत, पांच बहनों में था इकलौता भाई; परिवार में मचा कोहराम

Dungarpur News: बाइक की टक्कर से पैदल जा रहे युवक की मौत, पांच बहनों में था इकलौता भाई; परिवार में मचा कोहराम

डूंगरपुर: जिले के सदर थाना क्षेत्र के देवल गांव के पास पैदल जा रहे एक युवक को बाइक ने टक्कर मार दी. हादसे में युवक गंभीर घायल हो गया. वहीं डूंगरपुर जिला अस्पताल में उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई. युवक 5 बहनों में इकलौता भाई था. इधर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है. वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

डूंगरपुर जिले के सदर थाने के थानाधिकारी भवानी सिंह ने बताया कि मानसिंह कोटेड निवासी देवल बटका फला ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में मानसिंह ने बताया कि उसका 22 वर्षीय बेटा राजू कोटेड सेंटिंग का काम करता है. राजू घोघरा फला में एक निर्माणाधीन मकान पर सेंटिंग करने गया था. इस दौरान वह देवल गांव के पास सड़क पर पैदल-पैदल जा रहा था. उसी दौरान उसे एक तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी, जिससे उसके सिर पर गंभीर चोटें आई और वह गंभीर घायल हो गया. हादसे के बाद मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई वही बाइक सवार फरार हो गया.

 

पुलिस ने पिता मानसिंह की रिपोर्ट पर बाइक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया:
लहुलूहान हालात में राजू कोटेड को डूंगरपुर जिला अस्पताल लेकर आए. जहां पर उसे भर्ती कर उसका इलाज चल रहा था. इधर उपचार के दौरान राजू की मौत हो गई. घटना के बाद देवल चौकी से हेड कांस्टेबल ईश्वरलाल मौके पर पहुंचे. घटना की जानकारी लेने के बाद शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. सदर थाना पुलिस ने पिता मानसिंह की रिपोर्ट पर बाइक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है. मानसिंह ने बताया कि राजू उसका इकलौता सबसे बड़ा बेटा था. उससे छोटी पांच बहने हैं. 

और पढ़ें