Dungarpur: 104 एम्बुलेंस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, चालक फरार

सागवाड़ा(डूंगरपुर): जिले के सागवाड़ा थाना क्षेत्र के सरोदा मार्ग पर एक गैस गोदाम के पास जननी सुरक्षा 104 एम्बुलेंस ने एक बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में घायल बाइक सवार युवक की सागवाड़ा अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. वहीं हादसे के बाद एम्बुलेंस चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं एम्बुलेंस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाने के थानाधिकारी शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि माणकपूरा निवासी ईश्वरलाल परमार ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में ईश्वरलाल परमार ने बताया कि माणकपूरा निवासी 29 वर्षीय उसका भतीजा विष्णु पुत्र गवरा परमार माणकपूरा से मोटर साइकिल से सरोदा अपनी घर के बहिन के घर जाने के लिए निकला था. इस दौरान सागवाड़ा-सरोदा मार्ग पर एक गैस गोदाम के पास सामने से तेज गति से आ रही जननी सुरक्षा 104 एम्बुलेंस ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार विष्णु गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं हादसे के बाद एम्बुलेंस चालक मौके से फरार हो गया.

मृतक के चाचा की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर चालक की तलाश शुरू की:
इधर हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने 108 एम्बुलेंस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची 108 एम्बुलेंस ने घायल विष्णु को सागवाड़ा अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां पर उपचार के दौरान विष्णु की मौत हो गई. इधर घटना की सूचना पर मृतक के परिजन व सागवाड़ा थाना पुलिस अस्पताल पहुंचे. जहां पर पुलिस ने शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया. मृतक के चाचा की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी एम्बुलेंस चालक की तलाश शुरू कर दी है. मृतक की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है. पिता की कई साल पहले मृत्यु हो चुकी है तथा मां एवं बड़ा भाई बीमार रहते हैं. मृतक अविवाहित था और मुम्बई में मजदूरी का कार्य करता था.