बिकिनी पहन ईशा गुप्ता ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर, फैंस बोले- Hot

मुंबई: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता(Esha Gupta) अच्छे से जानती हैं कि लोगों का ध्यान अपनी ओर कैसे आकर्षित करते हैं. आजकल एक्ट्रेस बोल्डनेस और हॉटनेस के मामले में सबसे आगे चल रहीं हैं, और पिछले कुछ समय से तो उन्होंने अपने हर एक पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है.

उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर उनका एक से एक हॉट लुक देख फैंस बेकाबू हो जाते हैं. और आज फिर उन्होंने अपनी बेहद ही सेक्सी फोटो शेयर की है जिसे देखकर फैंस उनकी अदाओं के दीवाने हो गए हैं. लेटेस्ट पोस्ट में एक्ट्रेस बिकिनी पहने हुए अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट कर रहीं हैं. टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए ईशा ऐसे कातिलाना पोज दे रहीं हैं, जिसे देखकर अच्छे अच्छों का पसीना छूट जा रहा है.

सामने आयीं तस्वीरों में ईशा की अदाएं देख आप भी उनपर से अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे. फैंस ने कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस की तारीफ करनी शुरू कर दी है. फैंस चाहकर भी ईशा गुप्ता के बोल्ड फिगर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं, वाकई उनकी ये अदाएं मदहोश करने वाली हैं.

बता दें कि आजकल ईशा का हर पोस्ट खूब सुर्खियां बटोरता है, अबतो फैंस को बेसब्री से उनके नए पोस्ट का इंतजार रहता है. फिलहाल ईशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार डायरेक्टर प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम 3 में नजर आई थीं, जिसमें बॉबी देओल के साथ उनका बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिला था.