केन्या से लापता हुए बालाजी टेलीफिल्म्स के Ex COO, 3 महीने से नही मिली कोई जानकारी

मुंबई : केन्या से पूर्व मीडिया एक्जीक्यूटिव और दो भारतीय नागरिकों के लापता होने की खबर सामने आई है. इसमें बालाजी टेलिफिल्म्स के एक्स सीओओ जुल्फिकार अहमद (Zulfikar Ahmad) का नाम भी सामने आया है. उनके साथ जायद सामी किदवई नाम का शख्स भी गायब है. 24 जुलाई के बाद दोनों को अब तक नहीं देखा गया है.

इस मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है. प्रारंभिक जानकारी में सामने आया है कि तीनों लोगों को 23 जुलाई को वेस्टलैंड के एक नाइट क्लब में देखा गया था. अब इन लापता हुए लोगों के परिजनों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से न्याय की गुहार लगाई है.

मंत्रालय ने जानकारी देते हुए बताया कि केन्या से दो भारतीय लापता हैं. इस मामले में वहां की सरकार से बात की जा रही है. दोनों भारतीयों की पहचान जुल्फिकार अहमद खान और जायद सामी किदवई के रूप में की गई है.

जुल्फिकार के एक करीबी दोस्त का कहना है कि उसकी सोशल मीडिया पर भी कुछ अपडेट नहीं है और ना ही उसका फोन लग रहा है. आखरी बार बात होने पर वह जंगली जीवन के बारे में बात कर रहा था. अभी तक परिवार है किसी से कोई भी संपर्क नहीं किया गया है.

48 साल के जुल्फिकार अहमद का मीडिया करियर बहुत ही शानदार रहा है. उन्होंने बालाजी टेलीफिल्म्स के सीओओ का पद भी संभाला हैं. इसके साथ वो एचओओक्यू को एक ओटीटी काम है उस के प्रबंध निदेशक और इरोज नाउ के बिजनेस हेड और मुख्य राजस्व अधिकारी रह चुके हैं.