Shahrukh Khan का बर्थडे मनाने के लिए मन्नत के बाहर उमड़े फैंस, एक्टर ने किया धन्यवाद

मुंबई : बॉलीवुड के किंग खान का बर्थडे फैंस हमेशा ही जोर शोर से मनाते दिखाई देते हैं. सोशल मीडिया से लेकर मन्नत के बाहर सड़कों तक ये नजारा दिखाई देता है. इस बार भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं और फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

2 नवंबर की रात को शाहरुख (Shahrukh) के फैंस का मजमा लगा हुआ देखा गया. ढेरों फैंस वहां हाथों में हैप्पी बर्थडे के पोस्टर लिए एक्टर के गाने गुनगुना रहे थे. फैंस को उम्मीद थी कि शाहरुख उनकी विशेज लेने जरूर आएंगे. वहीं शाहरुख ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया.

बेटे अबराम के साथ फैंस का अभिवादन करने के लिए शाहरुख (Shahrukh) मन्नत की बालकनी वाले स्पेस में दिखाई दिए. यहां उन्होंने अपने चिरपरिचित अंदाज में हाथ हिलाकर सभी का अभिवादन किया. फैंस ने शाहरुख खान का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए पोस्टर भी बनाए हैं जिन्हे मन्नत के आसपास लगाया गया है. 

अपने फिल्मी करियर में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने तगड़ी फैन फॉलोइंग तैयार की है और उनसे जुड़ी हर बात का फैंस में बहुत ही एक्साइटमेंट देखा जाता है. कई ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले शाहरुख खान की फॉलोइंग में हर उम्र के लोग नजर आते हैं.