हेरा फेरी 3 का हिस्सा बनने के लिए फैंस ने की अक्षय कुमार से रिक्वेस्ट

मुंबई: साल 2022 भले ही बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार(Akshay Kumar) के लिए कुछ खास ना रहा हो, लेकिन उन्होंने अपने अबतक के करियर में कुछ ऐसी फिल्में दी हैं, जिसमें उनका किरदार काफी पॉपुलर हुआ है. यहां तक ही अगर उन फिल्मों का सीक्वल बनता है तो दर्शक अक्षय कुमार के बिना उस फिल्म के बारे में सोच भी नहीं सकते.

उन्हीं से एक फिल्म है "हेरा फेरी". जी हां!!! जब से अक्षय की इस सुपरहिट फिल्म के तीसरे पार्ट का ऐलान किया गया है, तभी से इस फ्रेंचाइजी को पसंद करने वाले दर्शक उदास है, क्योंकि खिलाड़ी कुमार इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं.

मेकर्स ने अक्षय कुमार की जगह अभिनेता कार्तिक आर्यन को लिया है, और ये बात दर्शकों को बिलकुल भी रास नहीं आ रही है. दर्शक चाहते हैं कि अक्षय कुमार ही तीसरी फ्रेंचाइजी का भी हिस्सा बनें, हालांकि खिलाड़ी कुमार बता चुके हैं कि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई, इसलिए उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया है.

लेकिन इसके बावजूद कहीं ना कहीं फैंस उम्मीद कर रहें हैं कि अभिनेता हेरा फेरी 3 का हिस्सा बन जाएं और इसके लिए फैंस सोशल मीडिया पर उनसे रिक्वेस्ट भी कर रहें हैं. हाल ही में खिलाड़ी कुमार ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके कुछ फैंस हेरा फेरी के राजू की तरह पोज देते दिख रहें हैं, अभिनेता के उसी पोस्ट पर फैंस के जमकर कमेंट्स आ रहें हैं और सभी उनसे हेरा फेरी 3 करने की रिक्वेस्ट कर रहें हैं.

एक फैन ने कमेंट कर लिखा- हेरा फेरी 3 में आ जाओ.....अगर फीस का मैटर है तो हम सब मिलके कर लेंगे. आप हां तो करो यार. वहीं दूसरे फैन ने लिखा, "सर हेरा फेरी 3 में वापस आजाओ ना सर, रिक्वेस्ट और पब्लिक डिमांड है, आपके बिना ये मूवी कौन देखेगा, प्लीज सर." इसी तरह सभी फैंस अक्षय से हेरा फेरी 3 में काम करने के लिए अनुरोध कर रहें हैं.