जयपुर में बेखौफ मोबाइल और चेन लुटेरे, CCTV में कैद हुई बदमाशों की पूरी करतूत

जयपुर: राजधानी जयपुर में बड़े पैमाने पर मोबाइल और चैन लुटेरे सक्रिय हैं. यह बदमाश बाइक पर सवार होकर लूट की इन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ऐसा ही एक वाकया शिप्रा पथ थाना इलाके में देखने को मिला. जहां पर रहा चलती महिला से बाइक सवार दो बदमाशों ने मोबाइल लूटने का प्रयास किया. लेकिन दोनों बदमाश नाकाम हो गए.

महिला ने बहादुरी दिखाते हुए मोबाइल लूटते वक्त बदमाशों को दबोच लिया. बाइक सवार दोनों बदमाश जमीन पर गिर गए. इस दौरान महिला के चीखने चिल्लाने पर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने बाइक सवार दोनों बदमाशों की जमकर धुनाई की. हालांकि भीड़ से निकलकर एक बदमाश मौके से रफूचक्कर हो गया. वह दूसरे बदमाश को महिला और स्थानीय लोगों ने जमकर ठुकाई करते हुए शिप्रा पथ थाना पुलिस को सुपुर्द किया.

पूरी वारदात शिप्रा पथ थाना इलाके में लगे 1 सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई: 
जांच पड़ताल के दौरान जानकारी सामने आई है कि पकड़ा गया आरोपी सोहन सिंह है. उसका एक अन्य साथी खो नागोरियान इलाके में रहता है. मोबाइल लूटने की वारदात और मारपीट की यह पूरी वारदात शिप्रा पथ थाना इलाके में लगे 1 सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई. घटना अरावली मार्ग की है. जहां पर यह पूरी वारदात हुई. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके एक अन्य साथी की तलाश कर रही है.