Ponniyin Selvan के मेकर्स की बढ़ी मुश्किलें, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

मुंबई: ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) की मोस्ट अवेटेड फिल्म "Ponniyin Selvan" आज दुनियभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है. मेकर्स को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं और यह भी कहा जा रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड भी बना सकती है.

इसी बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जो मेकर्स को चिंता में डाल सकता है. दरअसल खबरें हैं कि फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है. बता दें कि फिल्मों का ऑनलाइन लीक होने का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है, यह पहली फिल्म नहीं है जो पाइरेसी का शिकार हुई हो, इससे पहले भी कई फिल्में रिलीज़ के तुरंत बाद ही लीक हो चुकीं हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक पोन्नियिन सेल्वन (Ponniyin Selvan) तमिलरॉकर्स और मूवीरूल्ज जैसी साइट्स पर लीक हो गई है, वो भी एचडी में, जिसकी वजह से मेकर्स को कमाई में अच्छा खासा नुकसान हो सकता है.

साथ ही यह भी बताते चलें कि हाल ही में फिल्म के ऊपर एक और मुसीबत आई थी, दरअसल कनाडा में थिएटर मालिकों को धमकी दी जा रही थी, कि वे इस फिल्म को रिलीज़ ना करें, वरना स्क्रीन फाड़ दी जाएंगी और कर्मचारियों का ऐसा हाल किया जाएगा कि वे अस्पताल में मिलेंगे. 

फिल्म की बात करें तो इसमें ऐश्वर्या राय के अलावा चियान विक्रम, कार्थी, जयराम रवि, ऐश्वर्या लक्ष्मी और तृषा कृष्णनभी मुख्य किरदारों में हैं. फिल्म को बहुत बड़े बजट में बनाया गया है. मणिरत्नम के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 30 सितंबर यानी कि आज तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में दुनियाभर में रिलीज हो चुकी है.