एकबार फिर चर्चे में आयीं जेनेलिया, वजह है बेहद खास

मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर, और एक सुपर मॉम जेनेलिया देशमुख(Genelia D'Souza) अधिकतर ही चर्चा में रहती हैं. भले ही वे काफी सालों से पर्दे से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वे हमेशा ट्रेंड में रहती हैं. घंटों पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर की, जो किसी भी व्यक्ति के चेहरे पर मुस्कुराहट ला सकती है.

अपनी दो स्टोरी में उन्होंने समय-समय पर थोड़े से आश्वासन के साथ बच्चों की सराहना करने जैसे सही तरीके से बच्चों को महत्व देने के महत्व पर जोर दिया. वह लिखती हैं, "हर किसी को थोड़ा आश्वासन चाहिए कि वे शानदार हैं, यहां तक ​​कि आपके बच्चे भी करते हैं."

जेनेलिया की स्टोरीज़ देखकर कहना गलत नहीं होगा कि उनके बेटे के लिए घर का बना पेनकेक्स के साथ एक शानदार वीकेंड था, जिसे उन्होंने "रॉकस्टार रियान" कहा. वह अपनी स्टोरी में बताती है कि कैसे पैनकेक में कोई मैदा या डेयरी प्रोडक्ट शामिल नहीं है, जिससे यह साफ है कि लोग अभी भी, स्वादिष्ट और स्वस्थ भोजन कर सकते हैं. उन्होंने "लोट्स आई-बाबा प्रेम" का भी जिक्र किया और यह केवल एक चीज की ओर इशारा करता है, माता-पिता का महत्व और आशीर्वाद जिसे हर किसी को घर बनाने के लिए पूरी तरह से संजोना चाहिए.

अपनी तीसरी स्टोरी में, जेनेलिया ने 1993 में अपनी चाची से गिफ्ट के रूप में प्राप्त एक बुक के बारे में बताते हुए कहा, "ज्ञान देने से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं." और अपनी माँ को प्यार से धन्यवाद दिया कि उन्होंने इतने सालों तक उन्हें सुरक्षित रखा और उन्हें अपने बेटे को उपहार में दिया, जो उनके जैसा ही खुशमिजाज है.

आखिरकार, एक खुशहाल घर में रहने वाले एक खुशहाल परिवार के लिए स्वस्थ स्वादिष्ट भोजन खाने और ढेर सारी किताबें पढ़ने से ज्यादा संतोषजनक और क्या हो सकता है.