Gori Nagori की अनसुनी कहानी: घर में बंदी बनाए जाने से लेकर अश्लीलता फैलाने के आरोप तक

मुंबई: Sajid Khan और Shiv Thakare के असली रूप को सबके सामने लाने वाली, अपने ही Group से बगावत करने वाली और Bigg Boss के घर अपने Dance से सभी को हराने वाली, हमारी 'हरियाणवी शकीरा' यानी की Gori Nagori का रहा है मुश्किलों से भरा सफर. तमाम Controversies के बावजूद Gori ने कभी हार नहीं मानी. Family के Restrictions से लेकर महाशिवरात्रि के मौके पर अश्लील Dance करने के आरोप तक, आईये जानते हैं Gori Nagori के कांटों भरे सफर के बारे में.

Bigg Boss के घर में आते ही उन्होंने सीजन 11 की सपना चौधरी की याद दिला दी थी. वैसे तो Gori Nagori घर से Evict हो चुकी हैं और घर से बाहर आते ही उन्होंने घर के सदस्यों के बारे में कई खुलासे किये, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि Gori की ज़िंदगी आसान नहीं रही है. Bigg Boss के घर तक पहुंचने से पहले उन्हें बचपन से ही काफी Struggle करना पड़ा है. ऐसे में आईये जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें.

Birth Place और Family

Media Reports के मुताबिक, गोरी नागोरी का जन्म 11 जून, 1990 को राजस्थान के नागौर में जन्म हुआ था. रिपोर्ट्स के अनुसार, गोरी, मुस्लिम परिवार से Belong करती हैं और उनका असली नाम Gori Malik है. वहीं उनके पापा का नाम खालु मलिक है. इतना ही नहीं गोरी के तीन भाई-बहन भी हैं, जिसमें दो भाई और एक बहन है.

Education

रिपोर्ट्स के अनुसार, Gori ने नागौर के Ghotiya Higher Secondary School से स्कूलिंग की, फिर जोधपुर के Jai Narayan Vyas University से ग्रेजुएशन किया.

Career

गोरी का बचपन से ही सपना एक डांसर बनने का था जो उउन्होंने साकार किया और नेम-फेम हासिल किया. रिपोर्ट्स के अनुसार, गोरी ने 9 साल की उम्र में ही डांस सीखना शुरू कर दिया था. यहां तक कई competitions में भी वो भाग लिया करती थीं. बताया जाता है कि गोरी, शकीरा की बहुत बड़ी फैन हैं इसीलिए उनको 'राजस्थान की शकीरा' भी कहा जाता है. अपने हरियाणी और राजस्थानी गानों में वो शकीरा की तरह लटके-झटके लगाती नजर आती हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, घरवालों और सोसाइटी के खिलाफ जाकर गौरी ने बतौर डांसर करियर बनाया. गौरी के शो में लाखों की तादाद में दूर गांव से लोग पहुंचते हैं. वहीं साल 2019 में गौरी को 'ले फोटो ले' गाने से पॉपुलैरिटी मिली थी.

जब परिवार वाले थे Gori के Dance के खिलाफ

आपको जानकर हैरानी होगी कि Gori के परिवारवाले उन्हें Dancer के रूप में Accept नहीं करना चाहते थे. यहां तक कि उनकी मां ने भी उनका साथ छोड़ दिया था. रिपोर्ट के अनुसार, एक interview में गोरी ने कहा था कि उनकी family और उनकी मां उसके बिलकुल against थे. लेकिन धीरे-धीरे वो समझ गई कि मैं Dancing से कितना प्यार करती हूं. क्योंकि मैंने इसके लिए मेरी पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी. मां मुझे स्कूल भेजती थी पर मैं नहीं जाती थी. हालांकि, अब मुझे अफसोस होता है क्योंकि मैं English नहीं बोल पाती.

12 दिन तक कमरे में बंद थी Gori

कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि जब गौरी के माता-पिता ने पहली बार गोरी को डांस करता देखा तो उन्होंने 12 दिन तक उन्हें कमरे में बंद रखा था. गौरी के पेरेंट्स उनके इस फैसले से काफी नाराज हुए थे, लेकिन फिर गौरी की कला की मांग को देखते हुए उन्होंने अपना फैसला बदल लिया.

Rajasthan University में Dance पर Parents ने किया हंगामा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, साल 2017 में गौरी को राजस्थान यूनिवर्सिटी के Student Office के उद्घाटन में परफॉर्म करने बुलाया गया था. यहां गौरी ने स्टूडेंट्स के सामने बोल्ड डांस किया था, जिससे प्रोग्राम में मौजूद स्टूडेंट्स के पैरेंट्स ने खूब हंगामा किया था. यहां तक कि कई लोगों ने उनके Dance को शर्मनाक भी बताया था.

महाशिवरात्रि के मौके पर अश्लील Dance करने के आरोप

मीडिया reports के मुताबिक, Gori विवादों में तब घिर गई थीं जब महाशिवरात्रि के एक प्रोग्राम के दौरान उन पर अश्लील डांस के आरोप लगे. ट्रोलर्स के निशाने पर आई गौरी ने बेधड़क होकर सबका सामना किया और मुंहतोड़ जवाब भी दिया. रिपोर्ट्स के अनुसार, गौरी ने कहा कि वो भगवान शिव के नटराज स्वरूप की आराधना कर रही थीं, तो वो अश्लील कैसे हो सकता है?

इसके अलावा कई रिपोर्ट्स के अनुसार, छबड़ा में महाशिवरात्रि पर हुए धार्मिक प्रोग्राम में एक बार फिर गोरी पर अश्लील डांस के आरोप लगे. लेकिन एक बार गौरी ने खुले तौर पर कहा कि भौंकने वाले भौंकते रहते हैं. मुझे क्लासिकल नहीं आता, मुझे जो आता है वो करती हूं. पूरी भीड़ यही डांस देखने आती है. हरियाणा में डांसर के बीच टफ कॉम्पटीशन है. बहुत मेहनत करना पड़ता है, जो मैंने की है. किसी के कहने से झुकूंगी नहीं.

Relationship Status

गोरी नागोरी पिछले कई सालों से सनी चौधरी को डेट कर रही हैं. Sunny उन्हें हमेशा से support करते आये हैं और जिसके चलते अब finally Gori ने Sunny के साथ शादी करने का फैसला किया है. जी हां... आपने सही सुना,,, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोरी नागोरी ने Eviction के बाद एक Interview में बताया कि, जल्द ही लोगों को गुडन्यूज मिलने वाली है. गोरी ने कहा, “इंशाल्लाह जल्द ही गुड न्यूज मिलेगी.” उन्होंने हिंट देते हुए ‘हमारी शादी में’ गाना भी गाया. जिससे माना जा रहा है कि, गोरी नागोरी जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं.

Net Worth

चलिए अब आपको बताते है कि गोरी के Net Worth के बारे में. पैसों के मामले में Gori काफी अमीर हैं और Media reports के अनुसार, उनकी net worth लगभग ₹1-2 करोड़ रूपए के बीच में हैं. इसके अलावा वो Mahindra SUV Car की मालकिन भी हैं.