इस OTT प्लेटफॉर्म पर आएगी Govinda Naam Mera, Karan Johar ने बताया विक्की कौशल का किरदार

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने हमेशा ही फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है. उन्होंने हर किरदार को स्क्रीन पर बखूबी से पेश किया है. फैंस को अब उनकी आने वाली फिल्म गोविंदा नाम मेरा का बेसब्री से इंतजार है जिसमें वह भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani)के साथ नजर आने वाले हैं. धर्मा प्रोडक्शन की ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने वाली है.

करण जौहर (Karan Johar) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह पर उनके बारे में बातें करते हुए दिखाई दे रहे हैं. जानकारी के मुताबिक फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जा रही है. हालांकि, यह किस दिन रिलीज होगी इस बारे में अभी डिटेल्स नहीं दी गई है. जो वीडियो सामने आया है उसमें विक्की के किरदार और फिल्म की कहानी के बारे में बात की गई है.

गोविंदा नाम मेरा में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) एक डांसर की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे, जो शादीशुदा हैं लेकिन उनकी एक गर्लफ्रेंड भी है. पहले लोगों को यह लग रहा था कि यह गोविंदा के ऊपर बनी बायोपिक है लेकिन करण जौहर (Karan Johar) ने यह साफ कर दिया है कि यह गोविंदा पर बनी हुई नहीं बल्कि सिर्फ एक डांसर पर बनी हुई फिल्म है.

विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर पहली बार स्क्रीन पर साथ दिखाई देने वाले हैं. इनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक हैं और करण जौहर के वीडियो ने एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है. जल्द ही इसकी रिलीज डेट का खुलासा होगा.