बेबी बंप के साथ बिपाशा बसु ने मटकायी कमरिया, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु( Bipasha Basu) और करण ग्रोवर(Karan Singh Grover) के घर सिर्फ कुछ दिनों में नन्हा मेहमान आने वाला है. एक्ट्रेस किसी भी समय गुड न्यूज़ दे सकती हैं और इससे पहले वह अपने प्रेग्नेंसी फेज को अच्छे से इंज्वाय कर लेना चाहती हैं. बिपाशा भले ही प्रेग्नेंट हैं, लेकिन साथ ही वह काफी एक्टिव भी हैं.

इतना ही नहीं वह सोशल मीडिया पर भी अधिकतर ही बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपने वीडियोज़ और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. आज उन्होंने फिर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसकी वजह से वह चर्चें में आ गईं हैं.

दरअसल उस वीडियो में बिपाशा अपनी कमरिया मटकाते हुए दिख रहीं हैं. प्रेग्नेंसी के लास्ट स्टेज पर होकर बिपाशा का डांस मूव्स देख जहां एक तरफ फैंस प्यार लुटा रहें हैं, वहीं दूसरी ओर लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहें हैं. दरअसल ट्रोल्स का कहना है कि उन्हें इस फेज में ऐसे डांस नहीं करना चाहिए

इस वीडियो को शेयर कर बिपाशा ने कैप्शन में लिखा, "मुश्किल से मूव कर पा रही हूं. #पैरेंट्सटूबी #मम्माटूबी #लवयॉरसेल्फ." इस वीडियो में एक्ट्रेस पति करण सिंह ग्रोवर के साथ मटक-मटक कर डांस करती दिखाई दे रही हैं.