Rajasthan News: राज्यपाल, मुख्यमंत्री, वसुंधरा राजे-पूनिया समेत कई नेताओं ने प्रधानमंत्री की मां के निधन पर शोक जताया

जयपुर: राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तथा पक्ष-विपक्ष के विभिन्न नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां हीराबेन के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

राज्यपाल मिश्र ने प्रधानमंत्री मोदी की माता हीरा बा के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. राजभवन के एक बयान के अनुसार ‘‘मिश्र ने ईश्वर से पुण्यात्मा की शांति और प्रधानमंत्री तथा परिजनों को यह भारी दुःख सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है.’’

मुख्यमंत्री गहलोत ने शोक जताते हुए ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की माताजी श्रीमती हीराबेन जी के निधन का समाचार दुखद है. इस कठिन समय में शोकाकुल परिवारजनों के प्रति मैं अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूँ, ईश्वर उन्हें सम्बल प्रदान करें एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करने की प्रार्थना है.'

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया सहित अन्य नेताओं ने भी शोक संवेदनाएं व्यक्त की हैं.

हीराबेन का शुक्रवार को तड़के अहमदाबाद के एक अस्पताल में निधन हो गया:
प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन का शुक्रवार को तड़के अहमदाबाद के एक अस्पताल में निधन हो गया. वह 99 वर्ष की थीं. हीराबेन को स्वास्थ्य संबंधी कुछ परेशानियों के चलते बुधवार को सुबह अहमदाबाद के ‘यू एन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर’ में भर्ती कराया गया था.