ऋतिक रोशन ने ऋषभ शेट्टी की Kantara को लेकर किया ये ट्वीट

मुंबई: हालिया रिलीज हुई फिल्म 'कांतारा'(Kantara) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. ये फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अभी तक इसका क्रेज लोगों में देखने को मिल रहा है. ना सिर्फ क्रिटिक्स ने फिल्म की जमकर तारीफ की बल्कि दर्शकों ने भी फिल्म की कहानी से लेकर सभी कलाकारों की एक्टिंग खूब प्रशंसा की.

वहीं इंड्रस्टी के कुछ सुपरस्टार्स को भी Kantara फिल्म बेहद पसंद आई. फिल्म देखने के बाद कई कलाकार इसकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएं थे, जिनमें से एक एक्ट्रेस कंगना भी थीं. वहीं अब बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) ने भी ये फिल्म देख ली है, थोड़ा लेट ही सही, लेकिन अभिनेता ने इस चर्चित फिल्म को देखा और साथ ही इसकी तारीफ में ट्विटर पर दो शब्द भी लिखे.

ऋतिक ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कांतारा देखकर काफी कुछ सीखा है. ऋषभ शेट्टी के दृढ़ विश्वास की शक्ति फिल्म को असाधारण बनाती है. बेहतरीन कहानी, निर्देशन और अभिनय. पीक क्लाइमेक्स और ट्रांसफॉर्मेशन ने मेरे रोंगटे खड़े कर दिए. टीम को मेरा सम्मान और सलाम."

वहीं, ऋषभ शेट्टी ने ऋतिक इस ट्वीट का जवाब देते हुए उनका शुक्रिया अदा किया. बता दें कि 'कांतारा' में ऋषभ शेट्टी बतौर लीड एक्टर नजर आए और साथ ही उन्होंने ही इस फिल्म का निर्देशन भी किया है. महज 16 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 400 करोड़ के आसपास की कमाई की है.