नॉमिनेशन में घरवालों को खा गई भूखी डायन, इमोशनल नजर आए Abdu Rozik

मुंबई : बिग बॉस के घर में रोजाना कोई न कोई नई चीज होती दिखाई दे रही है. हर कंटेस्टेंट अपनी जीत के लिए दांवपेच खेलता हुआ दिखाई दे रहा है. बीते एपिसोड में जहां घर वालों के बीच खाने को लेकर जमकर झगड़ा हुआ वहीं नॉमिनेशन टास्क भी करवाया गया.

बिग बॉस के एंथम से दिन की शुरुआत होने के बाद टीना (Tina) और अर्चना (Archana) में ब्रेड को लेकर लड़ाई हो जाती है. इस लड़ाई के बीच में टीना सौंदर्या (Saundarya) का नाम लेते हुए कहती हैं कि उन्होंने भी कॉफी ली है, जिस पर टीना और सौंदर्या के बीच बहस होने लगती है. वहीं अब्दु (Abdu) को ऐसा लगता है कि निमृत (Nimrit) के साथ सभी लोग बदल गए हैं और साजिद उन्हें दिलासा देते हैं.

इसके बाद साजिद (Sajid) और शिव ने मिलकर सुंबुल (Sumbul) के साथ प्रैंक किया. दोनों एक्ट्रेस से कहते हैं कि तुमने स्टेन के साथ ऐसा क्यों किया यह बहुत गलत बात है. यह सुनकर वो रोने लगती हैं इसके बाद साजिद उन्हें कहते हैं कि वह मजाक कर रहे थे.

इसके बाद नॉमिनेशन टास्क करवाया जाता है जहां एक भूखी डायन नॉमिनेट हुए सदस्यों को खाने के लिए तैयार बैठी है. इस वक्त घर के राजा अंकित हैं और उन्हें 600 सदस्यों का नाम बताना था जो नॉमिनेशन में दो घरवालों को डालेंगे. अंकित इस दौरान प्रियंका, अर्चना, सौंदर्या, शिव, सुंबुल और शालीन को ये अधिकार देते हैं. नॉमिनेशन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद घर से बाहर होने के लिए टीना, एमसी स्टेन, सुंबुल और निमृत का नाम सामने आता है.

इसके बाद टीना दत्ता (Tina) जहां नॉमिनेशन से परेशान नजर आई और उन्होंने शालीन (Shalin) को कहा कि उन्हें नॉमिनेशन बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है. वहीं अब्दु  (Abdu)अपने पैरेंट्स को याद करते हुए शिव से बात करते दिखाई दिए जहां शिव ने उन्हें समझाया.