राजस्थान भाजपा कोर ग्रुप बैठक की इनसाइड स्टोरी, चुनाव जीतने के लिए अपने हाथ में कमान लेंगा केंद्रीय नेतृत्व !

नई दिल्ली: शुक्रवार को दिल्ली भाजपा मुख्यालय में राजस्थान बीजेपी कोर कमेटी की बैठक (BJP Meeting in Delhi) हुई. बैठक का फोकस गुजरात चुनाव पर रहा. राजस्थान में जन आक्रोश रैली को लेकर सभी को पुरजोर तरीके से जुटने की हिदायत दी गई है. इसके साथ ही दिसंबर में होने वाली जयपुर रैली को सफल बनाने का टास्क दिया गया है. 

लेकिन फिलहाल केंद्रीय नेतृत्व राजस्थान भाजपा के काम से संतुष्ट नहीं दिख रहा है. गुजरात चुनाव के बाद केंद्रीय नेतृत्व राजस्थान में सक्रिय होगा. केंद्रीय नेतृत्व राजस्थान में चुनाव जीतने के लिए अपने हाथ में कमान लेगा. संभवत: दिसंबर बाद राजस्थान में कोई प्रभारी मंत्री नियुक्त होगा. यात्रा, दौरे, बैठकें और पार्टी में शामिल होने वाले नेता जैसे सभी मुद्दे अब दिल्ली की राय से तय होंगे. आगामी दिनों में केंद्र राजस्थान की बागडोर संभालेगा. 

भाजपा के एक सीनियर नेता ने अपनी डफली अपना राग का मुद्दा भी उठाया:
बैठक में कांग्रेस के 92 विधायकों के इस्तीफे से जुड़ा मुद्दा भी उठने का जानकारी सामने आई है! केंद्रीय नेतृत्व द्वारा इन इस्तीफों को लेकर संवैधानिक स्थिति पूछी गई है. वहीं भाजपा के एक सीनियर नेता ने अपनी डफली अपना राग का मुद्दा भी उठाया. उन्होंने कहा कि सब नेता अपने हिसाब से यात्रा कर रहे हैं. संभवत: ये इशारा कुछ नेताओं की यात्रा पर था. ऐसे में केंद्र के दिग्गज नेता ने मंत्र देते हुए कहा कि समन्वय जरूरी है और यह जिम्मेदारी संगठन मंत्री और प्रदेशाध्यक्ष की है. अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही लीड में रखने का संदेश दिया.