Ira Khan ने बॉयफ्रेंड नूपुर के साथ की सगाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

मुंबई : बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी एक खास खबर सामने आ रही है. ये खबर हमेशा चर्चा में रहने वाली आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) से जुड़ी हुई है. अब वो आपके बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे (Nupur Shikhre) के साथ अपने रिश्ते को अगले पड़ाव पर ले जा चुकी हैं. दोनों ने बड़े ही शानदार अंदाज में सगाई की है, जिसका वीडियो सामने आया है. 

नूपुर शिखरे (Nupur Shikhre) ने आयरन मैन इटली शो के दौरान घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया. वो आयरा के पास आते है उन्हे किस करते है और फिर घुटनों पर बैठ कर रिंग उन्हे पहना देते है. नूपुर को ये सब करता देख आयरा (Ira) बहुत खुश दिखाई दी.

इस शानदार प्रपोजल को देख कर वहां मौजूद लोगों ने जमकर तालियां बजाईं. सोशल मीडिया पर वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग कपल पर जमकर अपना प्यार लूटा रहे हैं। फैंस के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कॉमेंट करते हुए कपल को बधाई दी है। 

आयरा (Ira) और नूपुर (Nupur) 2020 से दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों को अक्सर साथ में एंजॉय करते हैं और सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते देखा जाता है. नूपुर फिटनेस ट्रेनर है और आयरा कुछ सालों पहले थिएटर डायरेक्टर के रूप में अपना डेब्यू किया था. फिलहाल उनका बॉलीवुड में आने का कोई भी प्लान नहीं है