आखिर किस बिजनेसमैन पर आया मिस वर्ल्ड Manushi chhillar का दिल, जानें पूरी डिटेल

मुंबई: साल 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने वाली मॉडल और एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना मुकाम हासिल करने में लगी हुईं हैं. जहां एक तरफ वो अपनी आने वाली फिल्मों की तैयारियों में व्यस्त चल रहीं हैं वहीं दूसरी ओर उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

दरअसल एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर इन दिनों अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. जी हां!!! आपकी फेवरेट अदाकारा अब सिंगल नहीं हैं, बल्कि वह किसी को डेट कर रहीं हैं. यकीनन हमारी इस खबर ने मानुषी के हजारों फैंस का दिल तोड़ दिया होगा.

खबरों की मानें तो मानुषी किसी बिजनेसमैन को डेट कर रहीं हैं और वह कोई और नहीं बल्कि ज़ेरोधा के को-फाउंडर बिजनेसमैन निखिल कामथ हैं. साथ ही आपको यह भी बता दें कि निखिल कामथ मानुषी से 10 साल बड़े हैं.

मानुषी और कामथ की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों 2021 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल ही में कपल ने ऋषिकेश में अपना वेकेशन टूर किया था. रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि दोनों अभी अपने रिलेशनशिप को प्राइवेट ही रखना चाहते हैं, और मानुषी अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हैं. हालांकि अभी तक निखिल कामथ और मानुषी छिल्लर ने अपने रिलेशनशिप पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है.