VIDEO: कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर रंधावा का दौरा, आज सुबह जयपुर से चंडीगढ़ के लिए हुए रवाना

जयपुर: प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा (Sukhjinder Singh Randhawa) 2 दिवसीय दौरे के बाद वापस लौट गए. वे आज सुबह इंडिगो की फ्लाइट से चंडीगढ़ के लिए रवाना हुए. जयपुर एयरपोर्ट पर फर्स्ट इंडिया न्यूज से बातचीत में रंधावा ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा में उनका एक्सपीरियंस बहुत बढ़िया रहा.

भारत जोड़ो यात्रा दरअसल, कांग्रेस की आईडियोलॉजी है. यात्रा में छोटे से लेकर बड़े हर व्यक्ति राहुल गांधी के साथ जुड़ रहे हैं. कांग्रेस ने आजादी से पहले जो काम किया, वही आज कर रहे हैं, जिससे देश की एकता-अखंडता को खतरा नहीं हो. प्रदेश में संगठन मजबूत करने को लेकर रंधावा ने कहा कि यात्रा के बाद प्रदेश में जिला स्तरीय और ब्लॉक स्तरीय कमेटियों का गठन किया जाएगा.

मुझे पता चला कि राजस्थान में कांग्रेस कार्य बहुत कर रही है, लेकिन उसका प्रचार नहीं हो पा रहा. पंजाब में काम किया था, लेकिन उसकाे हम यूटिलाइज नहीं कर पाए, वह गलती अब यहां नहीं दोहराएंगे. सोनिया गांधी के आगमन को लेकर बोले कि इससे यात्रा को नई रोशनी मिलेगी. सीएम गहलाेत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच विवाद को लेकर बोले कि अभी मैं यात्रा में आया हूं. मैं डिसिप्लिन को प्रायोरिटी रखूंगा, व्यक्ति विशेष को बाद में देखेंगे.