Jaipur News: शील धाभाई को फिर मिली ग्रेटर नगर निगम की कमान, पहले ही दिन एक्टिव मोड़ में आई नजर

जयपुर: कार्यवाहक महापौर का पद संभालते ही शील धाभाई ने आमजनता की समस्याओं को पहली प्राथमिकता बताया. कार्यवाहक महापौर शील धाभाई पहले दिन ही एक्टिव मोड़ में नजर आई और सीवरेज की समस्या को लेकर मालवीय नगर क्षेत्र का दौरा किया.

कार्यवाहक महापौर के तौर पर निगम की बागडोर सम्भालते ही शील धाभाई (Sheel Dhabhai Mayor) ने यह मेसेज दे दिया कि उनके लिए जनता की समस्याएं सर्वोपरि है. निगम में आज पहले दिन महापौर शील धाभाई मालवीय नगर के दौरे पर निकली. जहाँ पर सीवरेज की समस्या को लेकर उन्होंने आमजनता से वन टू वन बात की. मौके पर ही शील धाभाई ने अधिकरियों को निर्देश दिए कि आम जनता की समस्या को प्राथमिकता पर रखा जाए.

समस्याओं के जल्द निस्तारण का दिया आश्वासन: 

विधायक कालीचरण सराफ के विधानसभा क्षेत्र में कार्यवाहक महापौर के दौरे के वक्त खुद विधायक भी उनके साथ रहे. विधायक ने भी जनता की समस्याओं से महापौर को अवगत करा समस्याओं के जल्द से जल्द निस्तारण की बात कही. कल कार्यभार ग्रहण में भी विधायक कालीचरण सराफ (MLA Kalicharan Saraf) मौजूद रहे. ग्रेटर नगर निगम में सफाई, सीवरेज और लाइट की समस्याओं से आमजनता त्रस्त है. लेकिन कार्यवाहक महापौर को निगम का लंबे अनुभव होने से इस तरह की समस्याओं के निस्तारण में शायद ही कोई परेशानी आएगी.