VIDEO: जयराम रमेश और पवन खेड़ा ने दिया नारा- चीन पर प्रधानमंत्री चुप्पी तोड़ो, भारत जोड़ो

दौसा: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज राजस्थान के दौसा जिले के सिकंदरा पुलिस स्टेशन के पास पहुंची. जहां पर जयराम रमेश और पवन खेड़ा प्रेस से रूबरू हुए. दोनों ने दिया नारा- चीन पर प्रधानमंत्री चुप्पी तोड़ो, भारत जोड़ो. पवन खेड़ा ने कहा कि चीन के संबंध की वजह से चुप्पी साध रखी है. विवेकानंद फाउंडेशन के चीन से क्या रिश्ते है. 

इंडिया फाउंडेशन के चीन से क्या रिश्ते है. विदेश मंत्री के बेटे की फाउंडेशन को 3-3 बार पैसा चीन से मिला है. BADP राजीव गांधी के समय 1986-87 के समय शुरू की गई थी. 6 एडवांस लैंडिंग ग्राउंड मनमोहन सिंह ने बनवाए. राजीव गांधी ने कभी सेना के हाथ नहीं बांधे.

चीन को उनके समय पीछे हटना पड़ा. ऑपरेशन फेलकन के चलते चीन को पीछे हटना पड़ा और अरुणाचल प्रदेश को पूर्ण राज्य का दर्जा दिया गया. राहुल के सेना वाले बयान पर पवन खेड़ा ने कहा ​माफी तो उन्हों को मांगना चाहिए. किस तरह से झूठ बोल गया चीन को लेकर. जनता को गुमराह किया गया.

राहुल गांधी की राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा आज दौसा के कालाखोह से रवाना हुई. वैदिक मंत्रोच्चार के साथ राहुल गांधी ने आज की यात्रा शुरू की. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, अधीर रंजन चौधरी, सचिन पायलट, गोविंद सिंह डोटासरा,मंत्री ममता भूपेश, डॉ.महेश जोशी, मंत्री लालचंद कटारिया, मुरारीलाल मीना,हेमाराम चौधरी, ब्रजेन्द्र ओला, बाबूलाल नागर, दानिश अबरार, विधायक रफीक खान, विधायक अमीन कागजी राहुल गांधी के साथ कदम से कदम मिलाया. भोजपुरा में टी ब्रेक के बाद फिर से यात्रा का कारवां शुरू हुआ. अब सिकंदरा पुलिस स्टेशन के पास यात्रा का पहला पड़ाव हुआ.