West Bengal: जलपाईगुड़ी में बिहार नंबर की गाड़ी से मिले 93.83 लाख रुपये, 5 लोग गिरफ्तार

जलपाईगुड़ी: पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में एक वाहन में कथित रूप से 93.83 लाख रुपये नकद मिलने के बाद उसमें सवार पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर रविवार शाम को बानरहाट इलाके में एशियाई राजमार्ग (एएच) 48 पर बिहार नंबर वाली एक एसवीयू को बिन्नागुरी पुलिस चौकी के अधिकारियों ने रोका. जलपाईगुड़ी के पुलिस अधीक्षक बिश्वजीत महतो ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि गाड़ी की तलाशी लेने पर 93.83 लाख रुपये नकद मिले जिसे पिछली सीट के नीचे स्टेपनी में छिपाकर रखा गया था.

उनके दावे का सत्यापन कर रहे:
उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिनमें से चार बिहार के निवासी हैं जबकि एक पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले का रहने वाला है. उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला कि यह वाहन से नकदी बिहार से असम के गुवाहाटी ले जाई जा रही थी. अधिकारी ने कहा कि हमें नकद बरामद करने के लिए स्टेपनी को निकालना पड़ा. पांचों लोग तस्करी के माध्यम से नकदी ले जा रहे थे. प्रांरभिक जांच से खुलासा हुआ कि वे पैसा गुवाहाटी ले जा रहे थे. हम उनके दावे का सत्यापन कर रहे हैं. सोर्स-भाषा