मां से कंपेयर किए जाने पर janhvi Kapoor ने दिया ऐसा रिएक्शन, कही ये बात

मुंबई : अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की तुलना अक्सर ही उनकी मां श्रीदेवी से की जाती है. एक्ट्रेस ने अपने दम पर इंडस्ट्री में अलग ही पहचान हासिल की है और हाल ही में उन्हें श्रीदेवी से कंपेयर करने की बात पर अपना रिएक्शन देते हुए देखा गया.

अपनी मां से कंपेयर किए जाने की बात पर जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का कहना है कि मुझे इस बात से कभी भी तकलीफ नहीं हुई है. बल्कि मैं तो चाहती हूं कि कंपेयर आगे भी किया जाता रहे इससे मुझे पता चलता है कि फैंस मुझे पसंद करते हैं और वह चाहते हैं कि मैं अच्छा काम करूं. यही वजह है कि मैं पूरी मेहनत के साथ अपने काम में जुटी हुई हूं. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैं भले ही अपनी मां की तरह खूबसूरत और टैलेंटेड नहीं हूं लेकिन भी मेहनत मेरी सबसे बड़ी खासियत है.

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें फिल्म मिली में देखा गया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल तो नहीं दिखा पाई लेकिन उनके किरदार ने लोगों का दिल जीत लिया. अब वो जल्द ही राजकुमार राव के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही में दिखाई देंगी इसके अलावा वरुण और उनकी फिल्म बवाल भी जल्दी आएगी.r