दिवाली वाले दिन पैपराजी पर जमकर भड़की Jaya Bachchan, घर के बाहर निकलकर किया पीछा

मुंबई : बीते दिन देशभर में दीपावली का त्यौहार धूमधाम से मनाया जा रहा था. सभी जगह खुशी का माहौल था लेकिन इसी बीच जया बच्चन (Jaya Bachchan) एक बार फिर पैपराजी पर भड़कती दिखाई दी.

उनका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जया बच्चन (Jaya Bachchan) को अक्सर ही पैपराजी पर भड़कते हुए देखा जाता है. दिवाली के खास मौके पर भी उनका अंदाज यही रहा.

बता दें कि कुछ कैमरापर्सन बच्चन परिवार का दिवाली सेलिब्रेशन देखने के लिए वहां इक्कठा हुए थे. लेकिन जया बच्चन को ये रास नहीं आया और वो बाहर आकर कैमरा पर्सन पर भड़क गई. पैपराजी पर भड़कते हुए उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों को जया बच्चन का ये बिहेव बिलकुल भी पसंद नहीं आ रहा है.

सब कह रहे हैं कि इस तरह से व्यवहार करना बिल्कुल भी अच्छा नहीं है. कुछ दिनों पहले भी उन्हे पैपराजी पर भड़कते हुए देखा गया था. तस्वीर लेते समय एक फोटोग्राफर के लड़खड़ाने पर उन्होंने कहा था कि मुझे उम्मीद है तुम दोगुना गिरोगे. वर्क फ्रंट की बात करें तो वो रॉकी और रानी की रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाली हैं. उनके साथ रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र और शबाना आजमी नजर आएंगे.