Jhalawar: पुलिस नाकाबंदी के दौरान अफीम डोडाचूरा सहित 2 आरोपी गिरफ्तार

झालावाड़: जिले के भवानीमण्डी टीम ने जुल्मी तिराहा पीपलिया से नाकेबंदी के दौरान अवैध अफीम डोडाचूरा (opium doda) ट्रक के साथ दो आरोपी गिरफ्तार किए हैं. दोनों आरोपी आपस में रिश्तेदार है. अब गिरफ्तारी के बाद पुलिस इनके पूर्व के मामलों की जांच कर रही है. पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने बताया कि 22 सितंबर दोपहर को पुलिस नाकाबंदी चल रही थी. 

इसी बीच एक ट्रक आता दिखाई दिया. इस दौरान पुलिस को देखकर ट्रक को दूसरे रास्ते श्रीछत्रपुरा की ओर भगाने लगा. इसका पीछा कर पुलिस चौकी पीपलिया के सामने रोककर दोनों आरोपी भवानीदान पुत्र सागरदान चारण 32 वर्ष और दिनेशदान पुत्र हेमदान चारण 22 वर्ष निवासी माण्डेलिया पुलिस थाना पांचू जिला बीकानेर के कब्जे के ट्रक की चैंकिग में अवैध मादक पदार्थ 18 किलोग्राम अफीम डोडाचूरा लहसुन के कट्टे की आड़ में छिपाकर परिवहन करते हुए बरामद करने में सफलता अर्जित की है. 

कार्रवाई के लिए विशेष टीम का गठन:

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जयपुर मुख्यालय के निर्देश पर मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ कार्रवाई के लिए विशेष टीम का गठन किया गया है. इस पर भवानीमंडी थानाधिकारी महेश सिंह चारण की अगुवाई में करवाई करते हुए दोनों आरोपियों का पीछा कर गिरफ्तार किया. मामले की जांच मिश्रोली थानाधिकारी हरवंतसिंह कर रहे हैं.