बिगड़ी Kamal Haasan की तबीयत, अस्पताल में किया गया भर्ती

मुंबई : साउथ और बॉलीवुड के फेमस एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. कमल हैदराबाद से वापस लौट रहे थे और उन्होंने बैचैनी की शिकायत की जिसके चलते उन्हें प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया. उनका इलाज चल रहा है फिलहाल हेल्थ को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है.

खबरों के मुताबिक कमल हासन (Kamal Haasan) को बुखार था जिसका उन्हें ट्रीटमेंट दिया गया और अब उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया है. इन दिनों कमल हासन बिग बॉस का तमिल शो होस्ट करने में बिजी चल रहे हैं. पिछले 6 महीने से वो शूटिंग कर रहे हैं और यह शो तमिल टीवी पर हिट साबित हो रहा है.

23 नवंबर को उन्होंने बुखार और बेचैनी की शिकायत की थी जिसके बाद उन्हें चेन्नई के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया था. बताया जा रहा है कि उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है लेकिन उनकी टीम की ओर से कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों अपनी फिल्म इंडियन 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं. साथ में बिग बॉस का सीजन भी शूट कर रहे हैं इसीलिए उन्हें थकावट हो गई और शायद वह तबीयत खराब महसूस करने लगे. इन प्रोजेक्ट के अलावा कमल हासन (Kamal Haasan) के पास और भी प्रोजेक्ट्स हैं जिनपर वो जल्द काम शुरू करेंगे.