Kangana Ranaut की ड्रेस की वजह से बना उनका मजाक, सोशल मीडिया यूजर्स ने कही ये बात

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) किसी ना किसी बात को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक बार फिर वो सुर्खियों का हिस्सा हैं. उनकी ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

कंगना (Kangana) ने अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वो व्हाइट ब्रालेट पहनी दिखाई दे रही हैं. अपनी इन तस्वीरों के साथ कंगना ने महिलाओं के अधिकारों पर बात करने की कोशिश की है. तस्वीर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा एक महिला क्या पहनती है और क्या पहनना भूल जाती है ये पूरी तरह से उसी पर निर्भर है ना की आप पर.

Kangna Ranaut Post

इस आउटफिट ने कंगना (Kangana) की तस्वीरें और उनकी बात सुनकर लोग काफी हैरान हैं और उन्होंने कंगना के पुराने बयानों को उखाड़ना शुरू कर दिया है. एक यूजर  ने कहा कि क्या ये वही है जिसने उर्मिला मातोंडकर को रिवीलिंग कपड़े पहनने की वजह से पोर्न स्टार कह दिया था. एक अन्य यूजर ने कहा कि कोई और पहनता तो दीदी को हिंदुत्व याद आ जाता. 

Comment on Kangana Post

कंगना (Kangana) ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर इंटाग्राम पर शेयर की थी. इस तस्वीर में वो साड़ी पहनी नजर आ रही हैं. तस्वीर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा ये साड़ी मैंने कोलकाता से 600 रुपए में खरीदी. कल का मतलब सिर्फ महंगे ब्रांड नहीं होता लोकल लोगों से खरीद कर भी अपने देश को फायदा पहुंचा सकते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना इस वक्त अपनी फिल्म इमरजेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.