मुंबई शादियों में डांस करने की बात पर Kangana Ranaut का बयान, कही ये बात

शादियों में डांस करने की बात पर Kangana Ranaut का बयान, कही ये बात

शादियों में डांस करने की बात पर Kangana Ranaut का बयान, कही ये बात

मुंबई : एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा ही अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. उन्होंने शादी की पार्टियों में डांस करने की बात पर एक और बयान दे दिया अपने सोशल मीडिया से यह बात कही है कि उन्होंने भारी ऑफर ठुकरा दिया लेकिन कभी भी शादियां प्राइवेट पार्टी में डांस नहीं किया.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने आशा भोंसले का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह अपनी बहन लता मंगेशकर के बारे में कहती हुई दिखाई दे रही है कि उसे एक मिलियन डॉलर का ऑफर मिला था और 10 मिनट के लिए बुलाया जा रहा था लेकिन उसने यह कह दिया कि 5 मिलियन भी दोगे तो भी नहीं आऊंगी.

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा मैं सहमत हूं इतने हिट गाने होने के बावजूद भी मैंने कभी भी शादी या प्राइवेट पार्टी में डांस नहीं किया मैंने अच्छे-अच्छे ऑफर ठुकराए हैं लता दीदी प्रेरणा देती हैं.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिलहाल अपने फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग में बिजी चल रही है. फिल्म में अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, सतीश कौशिक और महिमा चौधरी जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं. इसे साल 2023 में रिलीज किया जाएगा.

और पढ़ें