जल्द बनेगी Karan Johar की बायोपिक? इस एक्टर को मिलेगा लीड रोल

मुंबई : फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) हमेशा किसी ने किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. उन्हें अपने लुक्स, फिल्मों और बयानों की वजह से चर्चा में देखा जाता है. एक ऐसे फिल्ममेकर हैं जिन्होंने नई प्रतिभाओं को इंडस्ट्री में बेहतर मुकाम हासिल करने में मदद की है. फिलहाल करण जौहर की बायोपिक के बारे में हर जगह चर्चा हो रही है. यह कहा जा रहा है कि उनकी बायोपिक बनेगी जिसमें रणवीर सिंह (Ranveer Singh) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

हाल ही में करण जौहर (Karan Johar)  से जब उनकी बायोपिक के संबंध में सवाल किया गया तो उनका कहना था कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अच्छे से उनके किरदार को पर्दे पर उतारेंगे. उनकी बायोपिक बनेगी या नहीं यह कह पाना तो मुश्किल है लेकिन करण का मानना है कि रणवीर रंग बदलते रहते हैं इसीलिए वह बेहतर तरीके से किरदार को पेश करेंगे.

करण जौहर (Karan Johar) की लाइफ की बात करें तो उनका बचपन बाकी बच्चों से काफी अलग था क्योंकि वह दूसरों से बहुत अलग थे. उनका कहना है कि अगर बायोपिक बने तो उनका बचपन जरूर दिखाया जाए क्योंकि उनके माता-पिता ने उन्हें कई तरह की सीख दी जो आज तक उनके काम आती है. 19 साल की उम्र में इंडस्ट्री में कदम रखने वाले करण जौहर ने बहुत कम उम्र में कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया. आज वो उस मुकाम पर है जहां ना जाने कितने लोग उनके साथ काम करने का सपना देखते हैं. फिलहाल उनके वर्क फ्रंट की बात की जाए तो फिल्म रॉकी और आने की प्रेम कहानी जल्द ही रिलीज होने वाली है.