हेरा फेरी में Akshay Kumar की जगह नजर आएंगे Kartik Aryan? Paresh Rawal ने किया कन्फर्म

मुंबई : अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की फिल्म हेरा फेरी का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म के 2 पार्ट को बहुत प्यार मिला है और पिछले कुछ दिनों से इसके तीसरे हिस्से के आने को लेकर भी चर्चा की जा रही है. कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्दी आवारा पागल दीवाना वेलकम और हेराफेरी की तीसरी किस्त पर काम शुरू करने जा रहे हैं. अब खबर आई है कि हेरा फेरी 3 में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की एंट्री करवाई गई है. 

हेरा फेरी 3 में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की एंट्री होने की जानकारी खुद परेश रावल (Paresh Rawal) ने दी है. उन्होंने ट्विटर पर फैंस के सवालों का जवाब देते हुए यह जानकारी दी है. परेश रावल से कुछ लोगों ने पूछा था कि क्या कार्तिक आर्यन हेरा फेरी 3 कर रहे हैं इसके जवाब में उन्होंने कहा कि हां वह कर रहे हैं. हालांकि इस बारे में अब तक कोई भी ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है.

अब हेरा फेरी 3 में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को रिप्लेस किया है या वह उनके साथ स्क्रीन शेयर करेंगे इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन कार्तिक आर्यन को अक्षय की जगह लिए जाने की बात पर फैंस का गुस्सा दिखाई देने लगा है और उनका कहना है कि अक्षय के बिना हेरा फेरी बिल्कुल बेकार है. सोशल मीडिया पर कई सारी ट्वीट और मीम वायरल हो रहे हैं.

इससे पहले कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) भूल भुलैया में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जगह ले चुके हैं जबकि यह उन्हीं की हिट मूवी थी. भूल भुलैया में अक्षय के डायलॉग, एक्टिंग और हर चीज दर्शकों को बहुत पसंद आई थी लेकिन मेकर्स ने भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन को लिया.