साड़ी पहने कैटरीना ने दिए किलर पोज, दिलकश अंदाज पर आया फैंस का दिल

मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आज सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं. उनकी तस्वीरें और विडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहें हैं और फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

दरअसल कैटरीना कैफ ने स्काई ब्लू कलर की साड़ी में फोटो और वीडियो साझा किए हैं. साड़ी पर सीक्वेंस वर्क किया गया है. इसके साथ कैटरीना ने कट स्लीव्ज ब्लाउज कैरी किया है. कैटरीना ने साड़ी के साथ न्यूड मेकअप कैरी किया है और हैवी ईयरिंग्स पहने हैं. साड़ी में उनका अंदाज काफी दिलकश लग रहा है.

सामने आईं तस्वीरों में कैट एक से एक किलर पोज दे रहीं हैं, वहीं साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है. कैटरीना कैफ ने गाने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' पर अपना शानदार वीडियो बनाया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैटरीना कैफ ने कैप्शन में लिखा, 'मेरा दिल ये पुकारे आजा'. 

सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ओपन बालों के साथ अभिनेत्री के चेहरे का एक्सप्रेशन देखने लायक है. फैंस सहित तमाम फिल्मी सितारें भी उनके वीडियो को पसंद कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बताते चलें कि कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी भी सेलिब्रेट करने वाली हैं. विकी और कैट दोनों ने इसके लिए कुछ खास प्लानिंग भी की है. रिपोर्ट के अनुसार दोनों मालदीव में एकसाथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने वाले हैं.