तो ये था Tunisha Sharma का Christmas और New Year प्लान, देखें लास्ट इंटरव्यू

मुंबई: मशहूर टेलीविजन और बॉलीवुड एक्ट्रेस Tunisha Sharma जो कि अब इस दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं, उन्हें लेकर तरह-तरह ही खबर सामने आ रही है. वहीं कुछ लोगों का मानना है कि एक्ट्रेस ने सुसाइड नहीं किया बल्कि उनका मर्डर किया गया है, हालांकि पुलिस इस मामले में तेजी से जांच कर रही है.

तुनिशा ने "अलीबाबा दास्तान ए काबुल" के सेट पर फांसी लगाकर अपनी जान दी थी, हालांकि इस घटना के कुछ समय पहले तक एक्ट्रेस काफी खुश थी, और उन्होंने First India Filmy के साथ अपने Christmas और New Year प्लान भी शेयर किए थे.

यही नहीं एक्ट्रेस ने फांसी लगाने के 6 घंटे पहले अपनी इंस्टा स्टोरी में भी एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें वो मेकअप करती नजर आ रहीं हैं, एक्ट्रेस का वह लास्ट वीडियो था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वहीं First India Filmy के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने बताया था कि वे क्रिसमस के लिए काफी एक्साइटेड हैं और दो दिन की छुट्टी लेकर अपने होमटाउन जाने वाली हैं, साथ ही उन्होंने अपने बर्थडे प्लानिंग भी शेयर की.

तुनिशा ने कहा, "मैं क्रिसमस सेलिब्रेट करने अपने होमटाउन जा रहीं हूं. दो दिन की छुट्टी ली है, उसमें क्या ही करूंगी, लेकिन जितना मैं एंजॉय कर सकती हूं, उतना मैं जरूर करूंगी. मैं हर साल अपना क्रिसमस ट्री डेकोरेट करती हूं, मुझे इसे डेकोरेट करना बहुत अच्छा लगता है. गिफ्ट्स होते हैं, मैं अपनी मॉम के लिए गिफ्ट रखती हूं, क्योंकि वहीं एक मेरी फैमिली हैं. मुझे मम्मा का ज्यादा ध्यान रखना पड़ता है, क्योंकि मेरे घर में वहीं बच्ची हैं, तो मैं उनको गिफ्ट देती हूं."

अपने बर्थडे के बारे में बात करते हुए तुनिशा ने कहा था कि वे अपने बर्थडे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और उनकी मॉम उनके बर्थडे के लिए कुछ बड़ा प्लान कर रहीं हैं. दिए हुए इंटरव्यू में तुनिशा क्रिसमस, New Year और बर्थडे को लेकर काफी एक्साइटेड थी, फिर पता नहीं अचानक क्या हुआ कि एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी को खत्म करने का फैसला ले लिया.