Chhattisgarh: महिला को लाठी से पीट-पीट कर मौत के घाट उतारने के मामले में प्रेमी गिरफ्तार

धमतरी: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में महिला की लाठी से पीटकर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने उसके कथित प्रेमी को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि महिला के किसी अन्य से बात करने से नाराज शादीशुदा प्रेमी ने महिला पर हमला किया था.

उन्होंने बताया कि जिले के मगरलोड कस्बे में रेशमी साहू (25) की हत्या के आरोप में पुलिस ने शत्रुघ्न साहू (43) को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मगरलोड कस्बे में तहसील कार्यालय के सामने चाय की दुकान चलाने वाली रेशमी पर सोमवार शाम को अज्ञात व्यक्ति ने कथित रूप से लाठी से हमला कर दिया था. इस घटना में रेशमी गंभीर रूप से घायल हो गई थी. उन्होंने बताया कि घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने रेशमी को अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जब घटना की जानकारी मिली तब मामले की छानबीन शुरू की गई. इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि महिला की चाय की दुकान में खिसोरा गांव निवासी शत्रुघ्न साहू का लगातार आना-जाना था.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आज शत्रुघ्न साहू को रेशमी की हत्या के संदेह में पकड़ा और जब उससे पूछताछ की गई तब उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया. शत्रुघ्न शादीशुदा है. पुलिस अधिकारियों ने कहा, “शत्रुघ्न ने पुलिस को बताया कि पिछले चार वर्ष से उसका और रेशमी का प्रेम प्रसंग था. पिछले कुछ समय से रेशमी किसी अन्य के साथ मोबाइल फोन पर लगातार बातचीत करती थी. पूछने पर टालमटोल करती थी.” उन्होंने बताया कि सोमवार शाम को शत्रुघ्न, रेशमी की चाय दुकान पर पहुंचा और मोबाइल फोन पर बातचीत को लेकर दोनों में विवाद हुआ. विवाद बढ़ने के बाद शत्रुघ्न ने गुस्से में आकर लाठी से रेशमी के सिर पर हमला कर दिया. इसके बाद वह अपने गांव चला गया. सोर्स- भाषा