बलिया Uttar Pradesh: बलिया में दलित युवती से दुष्कर्म का वीडियो बनाकर सार्वजनिक किया, आरोपी गिरफ्तार

Uttar Pradesh: बलिया में दलित युवती से दुष्कर्म का वीडियो बनाकर सार्वजनिक किया, आरोपी गिरफ्तार

Uttar Pradesh: बलिया में दलित युवती से दुष्कर्म का वीडियो बनाकर सार्वजनिक किया, आरोपी गिरफ्तार

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 18 वर्षीया दलित युवती के साथ कथित रूप से बलात्कार करने व घटना का वीडियो बना कर इसे सार्वजनिक करने के मामले में पुलिस ने युवती के गांव के ही रहने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है और विधिक प्रक्रिया पूरी कर जेल भेज दिया है. पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी.

पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) राजेश तिवारी ने रविवार को बताया कि बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 18 वर्षीय दलित युवती की तहरीर पर शनिवार को उसके गांव के ही रहने वाले राहुल राजभर (22) के विरुद्ध भारतीय दण्ड संहिता एवं अनुसूचित जाति जनजाति निवारण अधिनियम की सुसंगत धाराओं के तहत नामजद मामला दर्ज किया गया. उन्होंने दर्ज मामले का हवाला देते हुए बताया कि दलित युवती गत 20 सितम्बर को अपराह्न शौच के लिए जा रही थी कि राहुल राजभर ने उसे गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया और इसका वीडियो बना लिया.

सीओ ने बताया कि पुलिस ने छानबीन के बाद मामले में सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम धारा की वृद्धि की है. उन्होंने बताया कि आरोपी राहुल राजभर को शनिवार को गिरफ्तार कर विधिक प्रक्रिया पूरी करने के बाद जेल भेज दिया गया है. उधर पुलिस ने युवती को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. सोर्स- भाषा

और पढ़ें